October 2, 2024 |

BREAKING NEWS

उत्तरप्रदेशचंदौली

विधायक सुशील सिंह व ब्लाक प्रमुख अजय सिंह के साथ लोगों ने सुनी ‘ मन की बात ‘

भाजपा जिलामहामंत्री सुजीत जायसवाल ने दर्जनों कार्यकर्ताओं संग सुनी मन की बात

Kashi News Times

काशी न्यूज़ टाइम्स चंदौली: ‘मन की बात’ कार्यक्रम हर महीने के आखिरी रविवार को सुबह 11 बजे प्रसारित होता है। इस कार्यक्रम के जरिए पीएम मोदी देशवासियों से संवाद करते हैं। ‘मन की बात’ कार्यक्रम की शुरुआत तीन अक्टूबर 2014 को विजयादशमी के दिन हुई थी।


प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने 26 मार्च को ‘मन की बात’ के 99वें एपिसोड को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने अंगदान और सोलर एनर्जी पर खास फोकस किया। इसके अलावा, प्रधानमंत्री ने नारी शक्ति, सौराष्ट्र तमिल संगमम और सियाचीन में तैनात पहली महिला कैप्टन शिवा चौहान का भी जिक्र किया।
लोगों में 100वें एपिसोड को लेकर काफी उत्साह पर
पीएम मोदी ने कहा, ”जहां भारत के जन-जन के ‘मन की बात’ हो, वहां की प्रेरणा ही कुछ और होती है। मुझे इस बात की खुशी है कि मन की बात के सौवें एपिसोड को लेकर देश के लोगों में बहुत उत्साह है। मुझे बहुत सारे सन्देश मिल रहे हैं, फोन आ रहे हैं। आज जब हम आजादी का अमृतकाल मना रहे हैं, नए संकल्पों के साथ आगे बढ़ रहे हैं, तो सौवें ‘मन की बात’ को लेकर आपके सुझावों और विचारों को जानने के लिए मैं भी बहुत उत्सुक हूं। मुझे आपके ऐसे सुझावों का बेसब्री से इंतजार है। वैसे तो इंतजार हमेशा होता है, लेकिन इस बार जरा इंतजार ज्यादा है। आपके ये सुझाव और विचार ही 30 अप्रैल को होने वाले सौवें ‘मन की बात’ को और यादगार बनाएंगे।


इस कार्यक्रम में ब्लाक सभागार में सैयदराजा विधायक सुशील सिंह और ब्लाक प्रमुख अजय सिंह के साथ डिजिटल स्क्रीन पर सैकड़ों की संख्या में लोगों ने प्रधानमंत्री के मन की बात सुनी।जबकि भाजपा के जिला महामंत्री सुजीत जायसवाल के यहां भी भाजपा कार्यकर्ताओं ने पीएम के मन की बात कार्यक्रम को सुना।


Kashi News Times

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also
Close
Back to top button