October 2, 2024 |

BREAKING NEWS

उत्तरप्रदेशचंदौली

Chandauli news : केंद्र में मोदी सरकार के नौ साल पूरे होने पर लाभार्थी संवाद कार्यक्रम का आयोजन

धानापुर ब्लाक सभागार में हुआ आयोजन

Kashi News Times

काशी न्यूज टाइम्स धानापुर ( चंदौली): केंद्र में पीएम मोदी की नेतृत्व वाली सरकार के नौ साल पूरे होने पर भाजपा की ओर से जन संवाद  का आयोजन रविवार को कस्बा स्थित ब्लाक सभागार  में हुआ।


कार्यक्रम के मुख्य अतिथि सैयदराजा विधायक सुशील सिंह ने कहा कि मोदी जी की सरकार ने समाज के हर व्यक्ति के लिए काम किया है।उन्होंने लाभार्थियों से संवाद करते हुए कहा कि केंद्र सरकार द्वारा तमाम ऐसी योजनाएं हैं जिसका लाभ समाज के हर पात्र व्यक्ति तक पहुंच रहा है। केंद्र की सरकार सबका साथ सबका विकास और सबका विश्वास पर काम कर रही है। प्रधानमंत्री सहित प्रदेश की सरकार द्वारा भी कल्याणकारी योजनाएं चलाई जा रही है।

केंद्र की सरकार लोगो को राशन देने का काम कर रही है।स्वास्थ्य ,शिक्षा,बिजली,सुरक्षा के साथ साथ लोगो को रोजगार देने का भी काम किया गया है।सरकार बेटियों की शादी के साथ साथ प्राथमिक विद्यालयों को भी माडल बनाने का काम कर रही है।पढ़ने वाले युवाओं के हाथो में टैबलेट देकर उन्हें शिक्षा के क्षेत्र में आगे बढ़ने का अवसर प्रदान कर रही है। जनसंवाद कार्यक्रम में उपस्थित लोगो से एक एक कर योजनाओं के बाबत  जानकारी ली। इस दौरान ब्लाक प्रमुख अजय सिंह ने कहा कि आज क्षेत्र के हर गांव तक विकास को देखा जा सकता है ।गांव गांव सड़क,नाली खड़ंजा के साथ हर घर को शौचालय और लोगो को छत देने का काम इस सरकार में किया गया है।इस दौरान भाजपा के जिला महामंत्री सुजीत जायसवाल,राजेश सिंह,ब्रजेश सिंह, राणा सिंह,सत्यवान मौर्या,ग्राम प्रधान आशुतोष सिंह मिंटू,राजेश तिवारी,अशोक सिंह,विमल सिंह, मनीष सिंह,विकास राजभर,अरुण जायसवाल आदि लोग मौजूद रहे।संचालन विनय राज पांडेय ने किया।


Kashi News Times

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also
Close
Back to top button