October 2, 2024 |

BREAKING NEWS

उत्तरप्रदेशचंदौली

रामनवमी शोभायात्रा को लेकर विभिन्न संगठनों की हुई बैठक

30 मार्च को निकलेगा शोभा यात्रा

Kashi News Times

काशी न्यूज़ टाइम्स धानापुर:कस्बा स्थित हनुमान मन्दिर में आगामी रामनवमी शोभायात्रा को लेकर कस्बे के विभिन्न संगठनों की बैठक की गई।प्रत्येक वर्ष विश्व हिंदू परिषद,बजरंगदल,हिन्दुवाहिनी एवं व्यापार मण्डल परिषद द्वारा रामनवमी के दिन शोभायात्रा निकाली जाती है। इसबार रामनवमी 30 मार्च दिन वृहस्पतिवार को है, जिसको लेकर आज बैठक में शोभायात्रा की रूट,जगह जगह पुष्पवर्षा, जलपान व्यवस्था की चर्चा के साथ ही डीजे पर बजने वाले दुअर्थी गानो से परहेज करने की बात बैठक में उठाई गई।

बैठक की अध्यक्षता करते हुए नन्दलाल जी ने कहा कि श्री राम सबके हैं औऱ रामनवमी सभी सनातनियों का महापर्व है।इस शोभायात्रा में सभी लोगो को शामिल होना चाहिये चाहे वह किसी भी पार्टी का हो। हम सभी का इस शोभायात्रा में स्वागत करते हुए आमंत्रित करते हैं ।कामेश्वर दुबे ने कहा कि हमारे आस पास के सभी मंदिरों के पुजारी को विशेष आग्रह के साथ बुलाया जायेगा । ओमप्रकाश मौर्या ने शोभायात्रा की रुप रेखा में बताया कि सभी पुजारीगण आगे रहेंगे औऱ जितने भी जनप्रतिनिधि या सम्मानित गणमान्य रहेंगे वह सभी मंगल् वेश (धोती कुर्ता) में उनके साथ चलेंगे।आगमी बैठक 24 मार्च दिन शुक्रवार दोपहर 2 बजे रखी गई हैं।
इस बैठक में मुख्य रूप से बिपिन प्रताप रस्तोगी,शंकर वर्मा,अच्युतानंद मिस्र ,राधेश्याम कश्यप,मनीष सिंह अमादपुर, पंकज रस्तोगी,सूरज जयसवाल,अजित वर्मा,संजय जयसवाल,पंकज रस्तोगी(मास्टर),नीलेश पटेल,रंजन वर्मा,सत्यम, धनंजय,दीपु इत्यादी उपस्थित रहे।


Kashi News Times

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also
Close
Back to top button