October 2, 2024 |

BREAKING NEWS

उत्तरप्रदेशचंदौली

अमरवीर इंटर कालेज के हाइस्कूल और इंटरमीडिएट में प्रथम स्थान प्राप्त करने वाले छात्रों को किया गया सम्मानित

श्वेता यादव ने हाईस्कूल परीक्षा में प्रदेश में नौवां स्थान और जिले में पहला स्थान प्राप्त कर बढ़ाया जिले का मान

Kashi News Times

काशी न्यूज टाइम्स धानापुर( चंदौली): यूपी बोर्ड की हाईस्कूल परीक्षा में अमरवीर इंटर कालेज की श्वेता यादव ने 96.67 फीसदी अंक हासिल करके प्रदेश में अपना नौवा स्थान और जिले पहला स्थान प्राप्त किया।जिससे जनपद के साथ ही कालेज का भी मान बढ़ा है तो पूरे विद्यालय परिवार ने मिल कर प्रथम स्थान प्राप्त करने वाले छात्रों का भी मान बढ़ाने का काम किया।

श्वेता यादव यादव सहित हाईस्कूल परीक्षा में जनपद में चौथा स्थान पाने वाले प्रिंस यादव और इंटरमीडिएट परीक्षा में अभिषेक प्रजापति,सोनी रस्तोगी और कु दिव्या को कालेज स्तर पर क्रमशः प्रथम द्वितीय और तृतीय स्थान पाने पर पूरे विद्यालय परिवार के सामने सम्मानित किया गया। विद्यालय के प्रबधक राम अवतार सिंह एवं प्रधानाचार्य अजय शेखर सिंह ने छात्रों को स्मृति चिह्न और अंगवस्त्रम् देकर सम्मानित किया ।

कालेज परिसर समस्त छात्र छात्राओं के समक्ष उन छात्रों को सम्मानित करते हुए प्रधानाचार्य अजय शेखर सिंह ने कहा कि इन की सफलता से सीख लेकर बाकी बच्चो को भी और बेहतर करने की आवश्यकता है जिससे अपने परिवार और विद्यालय के साथ पूरे जनपद का नाम रोशन कर सकें।एक एक कर उपस्थित सभी शिक्षको ने सफल छात्र छात्राओं को सम्मानित किया और उनके उज्जवल भविष्य के लिए शुभकामनाएं दी।इस दौरान समस्त शिक्षक शिक्षिकाएं और समस्त विद्यालय परिवार मौजूद रहा।


Kashi News Times

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also
Close
Back to top button