October 2, 2024 |

BREAKING NEWS

उत्तरप्रदेशचंदौली

क्षेत्र पंचायत की बैठक में ब्लाक प्रमुख अजय सिंह ने खींचा विकास का खाका

क्षेत्र पंचायत सदस्यों की बैठक में लिए कई प्रस्ताव

Kashi News Times

काशी न्यूज टाइम्स धनापुर ( चंदौली): धानापुर क्षेत्र पंचायत की बैठक में वित्तिय वर्ष 2022-23 की कार्ययोजनाओं पर विचार विर्मश के बाद उनका अनुमोदन किया गया। इस दौरान क्षेत्र पंचायत सदस्यों ने क्षेत्र के विकास के लिए भी प्रस्ताव बैठक में प्रस्तुत किए।


क्षेत्र पंचायत की बैठक ब्लॉक कार्यालय स्थित सभागार में हुई। बैठक की अध्यक्षता ब्लॉक प्रमुख अजय सिंह ने किया। बैठक में उपस्थित सदस्यों को उपस्थित अधिकारियों ने क्षेत्र पंचायत के विकास को उनके विभागों द्वारा चलाई जा रही योजनाओं से अवगत कराया। ब्लॉक प्रमुख अजय सिंह ने सभी बीडीसी सदस्य एवं ग्राम प्रधानों से अपने क्षेत्र में विकासकारी योजनाओं के क्रियान्वयन का आह्वान किया। उन्होंने कहा कि बिना किसी भेदभाव क्षेत्र का विकास कराया जाएगा। जिसमें सभी सदस्यों के सहयोग की आवश्यकता है। उन्होंने ब्लॉक संबंधित योजनाओं की जानकारी दी और कहा की क्षेत्र पंचायत सदस्यों का भी कर्तव्य बनता है की वो।अपने क्षेत्रों में आने वाली समस्याओं और विकास कार्यों के बाबत जागरूक हों साथ un कार्यों को।कराए जाने के लिए भी प्रयासरत रहें जिससे उनके क्षेत्रो के विकास कराए जा सकें।

बैठक में मुख्य रूप से लेखाकार सन्तोष श्रीवास्तव, दयाल शरन श्रीवास्तव,विमल सिहं, रुस्तम खान,पवन गुप्ता , साधु मोर्य,राजेश भारती,राहुल राजभर,राहुल गिरी आदि लोग मौजूद रहे।


Kashi News Times

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also
Close
Back to top button